इश्क़ है इक आग इश्क़ है इक आग
सुन पाओगे, अलफाज़,या फिर, खामोश से एहसास ? सुन पाओगे, अलफाज़,या फिर, खामोश से एहसास ?
हम भूल जाते हैं कि हम , नायक बनेंगे निज व्यंग करना पड़ेगा ! दूसरों के दुखको को पास , हम भूल जाते हैं कि हम , नायक बनेंगे निज व्यंग करना पड़ेगा ! दूसरों के दुखको...
बरखा इस बार मैं भी धो लूँ अपना मन तेरे आंचल से , तू आये रीत रुत की निभाने बहे नदि बरखा इस बार मैं भी धो लूँ अपना मन तेरे आंचल से , तू आये रीत रुत की निभाने...
करना अपना कर्म तू ईमानदारी से, पढ़ाना तू बिना किसी रेज़गारी के, अपने इस नेक संकल्प के करना अपना कर्म तू ईमानदारी से, पढ़ाना तू बिना किसी रेज़गारी के, अपने इस नेक ...
मैं बस दिल में तेरे ही रह जाऊँ, शायद कुछ भी नहीं मैं कह पाऊँ, तू पूछेगा फिर भी इनकार करेंगे हम। मैं बस दिल में तेरे ही रह जाऊँ, शायद कुछ भी नहीं मैं कह पाऊँ, तू पूछेगा फिर भी...